Sunday, December 14, 2014

टॉप 5 जोक मैसेज 2014 - TOP 5 JOKE SMS 2014


टॉप 5 जोक मैसेज 2014 - 
TOP 5 JOKE SMS 2014 -

GJJU - YAR RAJU AAJ MAINE PANI KO DHOKHA DE DIYA !
RAJU ( AASHCHRYA SE) - VO KAISE ?
GJJU - SUBAH MAINE NHANE KE LIYE PANI GARM KIYA LEKIN CHUPKE SE THANDE PANI SE NHA LIYA !!

गज्जू - यार राजू आज मैंने पानी को धोखा दे दिया !
राजू (आश्चर्य से) - कैसे ?
गज्जू - सुबह मैंने नहाने के लिए पानी गर्म किया लेकिन चुपके से ठंडे पानी से नहा लिया !

मैनेजर - आप कहां के रहने वाले हैं ?
मग्गू - सर तिरुअनंतपुरम।
मैनेजर - जरा इसे लिखकर बताओ।
मग्गू - सॉरी सर, गलती से बोल दिया मैं तो पुणे का रहने वाला हूं।

आपस में झगड़े के बाद पति घर छोड़कर चला गया। शाम को पति का फोन आया - खाने में क्या है ?
पत्नी - जहर !
पति - ठीक है, तुम खाकर सो जाना मुझे आने में देर हो जाएगी।

डॉक्टर - तुम्हारे दांत कैसे टूटे ?
घोचू - पत्नी ने रोटी बहुत कड़क बनाई थी।
डॉक्टर - तो खाने से मना कर देना था ।
घोचू - वही तो किया था !!!

मैनेजर - हमें अपनी कंपनी के लिए एक जिम्मेदार व्यक्ति की जरुरत है।
किशना - सर फिर तो मैं पूरी तरह इस लायक हूं।
मैनेजर - वो कैसे ?
किशना - सर इसके पहले मैं जिस कंपनी में काम करता था वहां हर गलती के लिए मुझे ही जिम्मेदार ठहराया जाता था।

No comments:

Post a Comment